spot_img

उत्तराखंड में जारी हुआ अलर्ट, पुलिस कर्मियों को दिए गए ये निर्देश, सख्ती बरतने के भी निर्देश

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। नूपुर शर्मा मामले के बाद उत्तर प्रदेश समेत देश के अन्य राज्यों में हो रही हिंसक घटनाओं से उत्तराखंड पुलिस भी अलर्ट (Alert issued in Uttarakhand) हो गई है। रविवार को देहरादून में डीआईजी जन्मेजय खंडूरी ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से जिले के सभी राजपत्रित अफसरों, थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों के साथ बैठक कर धार्मिक स्थलों पर कड़ी निगाह रखने के निर्देश दिए।

साथ ही अराजकतत्वों पर नजर रखने और उनके खिलाफ कार्रवाई के भी निर्देश दिए (Alert issued in Uttarakhand)। बैठक के दौरान डीआईजी ने सभी को उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों में हुई धार्मिक हिंसक घटनाओं के दृष्टिगत अपने-अपने थाना क्षेत्रों में स्थित धार्मिक स्थलों पर सतर्क दृष्टि बनाए रखने के निर्देश दिए। कहा कि सभी क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारी अपने-अपने सर्कल व थाना क्षेत्रों रहने वाले सीएलजी मेंबरों, धार्मिक प्रतिनिधियों, संभ्रांत नागरिकों के साथ बैठक आयोजित करें।

उन्हें किसी के बहकावे में न आने और सोशल मीडिया में किसी भी प्रकार की अनावश्यक धार्मिक टिप्पणी न करते हुए धार्मिक सौहार्द व आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील करें। साथ ही उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में ऐसे अराजक, असामाजिक तत्वों जो धार्मिक सौहार्द पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकते हो, उन्हें चिह्नित करने के निर्देश दिए और उनके विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करते हुए सतर्क दृष्टि रखने के निर्देश दिए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!