हल्द्वानी आ रहे अमित शाह और स्मृति ईरानी, रामनगर में राजनाथ तो खटीमा व किच्छा पहुंचेंगे योगी आदित्यनाथ

253
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। मतदान की तारीख करीब आते ही भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है। अगले कुछ दिन कुमाऊं में इन स्टार प्रचारकों के कारण चुनावी पारा हाई होता नजर आएगा। इन स्टार प्रचारकों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, स्मृति ईरानी का नाम शामिल है।

पार्टी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, 10 फरवरी को केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगी। इसी दिन वह भीमताल विधानसभा क्षेत्र में भी जनसंपर्क करेंगी। इसके अगले दिन 11 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हल्द्वानी आएंगे। यहां वह रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। 11 फरवरी को ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी कुमाऊं में कार्यक्रम तय हो गया है। इस दिन वह किच्छा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे। इसके बाद याेगी 12 फरवरी को भी कुमाऊं में रहेंगे। तब वह खटीमा में जनसभा को संबोधित करेंगे। 12 फरवरी को ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रामनगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार
मोदी इस दिन करेंगे जनसभा

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उत्तराखंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 10 से 12 फरवरी तक उत्तराखंड में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 10 फरवरी को वह श्रीनगर, 11 फरवरी को अल्मोड़ा और 12 फरवरी को रुद्रपुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।