Ankita murder case : अंकिता के हत्यारोपियों पर लगेगा गैंगस्टर, पुलिस कस्टडी मांगेगी एसआईटी

161
ankita whatsapp chats
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। अंकिता भंडारी के हत्यारोपी पुलकित पर पुलिस और अधिक शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। उसका यह अकेला अपराध नहीं है। इससे पहले उस पर धोखाधड़ी के मामले भी दर्ज हैं। इनमें से एक हरिद्वार में दर्ज है। ऐसे में अब पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई करेगी।

मुकदमे में अन्य दोनों आरोपियों को भी शामिल किया जाएगा। फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी हुई है। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि एसआईटी पुलकित व अन्य दो आरोपियों के खिलाफ सुबूत जुटाने में लगी हुई है। ऐसे में उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी। दोनों आरोपियों को भी इसकी गैंग का सदस्य बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

वहीं, अंकिता की हत्या की फाइनल पोस्टमार्टम आ गई है। इसमें डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। साथ ही शरीर पर 5 चोट के निशान के बारे में पता चला है। हालांकि अंकिता भंडारी का शारीरिक शोषण हुआ कि नहीं इसके लिए अभी फॉरेंसिक जांच की जाएगी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अंकिता भंडारी के दोनों हाथों की उंगलियों पर चोट के निशान भी मिले हैं।

उधर अंकिता हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी प्रभारी डीआईजी पी रेणुका देवी ने कहा कि हम सभी सबूतों का विश्लेषण कर रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल गई है। हम रिजॉर्ट में काम करने वाली महिलाओं के बयान दर्ज करेंगे। अपराध में इस्तेमाल की गई 2 कारें भी बरामद की गई हैं। हम पूछताछ के लिए आरोपियों के पुलिस कस्टडी के लिए आवेदन करेंगे। अभी आरोपी ज्यूडिशियली कस्टडी में हैं।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।