Ankita Murder Case : तीनों आरोपियों की रिमांड पर आज आएगा फैसला, पटवारी को भी आरोपी बनाने की तैयारी

286
ankita whatsapp chats
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। अंकिता की हत्या (Ankita Murder Case) के आरोप में गिरफ्तार पुलकित, अंकित और सौरभ की रिमांड को लेकर कोर्ट आज फैसला सुनाएगी। एसआईटी के सदस्य एएसपी शेखर सुयाल ने बताया कि बुधवार को कोटद्वार की कोर्ट में चार दिन की रिमांड के लिए अर्जी दी गई थी। आज फैसले के बाद अगर रिमांड मिलेगी तो इसके बाद आरोपियों को जेल से लाकर पूछताछ की जाएगी। उनके साथ घटनास्थल पर क्राइम सीन को भी दोहराया जाएगा। आरोपियों से घटना के दिन और उसके बाद के सारे घटनाक्रम की जानकारी विस्तार से ली जाएगी।

वहीं अंकिता (Ankita Murder Case) की गुमशुदगी की सूचना मिलने के तुरंत बाद छुट्टी जाने वाला पटवारी वैभव भी एसआईटी जांच के दायरे में आ गया है। पूछताछ में पटवारी के खिलाफ सुबूत मिले तो उसे हत्या के साक्ष्य मिटाने का आरोपी भी बनाया जा सकता है।

अंकित, पुलकित और सौरभ की कॉल डिटेल से मिले सुराग के आधार पर एसआईटी हत्या के समय के आसपास मौजूद मोबाइल फोन की कॉल डिटेल का परीक्षण कर रही है। इसी आधार पर जल्द ही पटवारी को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या के कितनी देर पहले और कितनी देर बाद पटवारी को फोन किया गया है। वारदात के बाद अचानक छुट्टी लेना और फोन बंद होना शक बढ़ा रहा है। रिमांड में आरोपियों से पटवारी की भूमिका पर सवाल किए जाएंगे। सुराग मिला तो पटवारी को साक्ष्य मिटाने और लोक सेवक होते हुए अपराध को छिपाने का मुल्जिम बनाया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।