Ankita Murder Case : अंकिता की शरीर पर मिले चोट के कई निशान, पहले बुरी तरह मारा फिर नहर में धकेल दिया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

431
Ankita Bhandari Post Mortem Repor
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। Ankita Bhandari Post Mortem Report : अंकिता भंडारी के पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट (Ankita Bhandari Post Mortem Report) सामने आ गई है, जिसमें अंकिता के शरीर पर चोट के कई निशान पाए गए हैं। इसमें अंकिता की मौत पानी में गिरकर दम घुटने की वजह से होने की बात कही गई है। हालांकि, पोस्टमार्टम की विस्तृत रिपोर्ट सोमवार तक सामने आने की उम्मीद है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश (AIIMS Rishikesh) में शनिवार को चार डॉक्टरों के पैनल ने अंकिता भंडारी के शव का पोस्टमार्टम किया। प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता के शरीर पर चोटों के कई निशान पाए गए हैं। इसके अलावा अंकिता की मौत पानी में दम घुटने से हुई थी। हालांकि, अभी प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट जारी की गई है। पोस्टमार्टम की विस्तृत रिपोर्ट (Ankita Bhandari Post Mortem Report) सोमवार जारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ को बड़ी सफलता- काॅल डायवर्ट कर बांदा के जेल अधीक्षक को धमकी ने मामले में आरोपी गिरफ्तार
ये है मामला

एएसपी कोटद्वार शेखर सुयाल ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पौड़ी गढ़वाल के नांदलस्यूं पट्टी के श्रीकोट निवासी अंकिता भंडारी (19) वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। वह गत 18 सितंबर को रहस्मय ढंग से लापता हो गई थी। रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य की ओर से उसकी गुमशुदगी राजस्व पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई।

गुरुवार तक अंकिता का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मामला लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया था। इसके बाद जब पुलिस ने जांच की तो रिजॉर्ट के संचालक और उसके मैनेजरों की भूमिका सामने आई। रिजॉर्ट के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि 18 सितंबर को शाम करीब आठ बजे अंकिता रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित और भास्कर के साथ रिजॉर्ट से गई थी। इसके बाद करीब साढ़े दस बजे ये तीनों ही रिजॉर्ट में लौटे। अंकिता उनके साथ नहीं थी। इस आधार पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने सारे घटनाक्रम को उगल दिया।

यह भी पढ़ें 👉  गौला बाईपास में हादसा- खाई में गिरने के बाद ट्रक में लगी आग, हादसा टला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड- हाईस्कूल में इस छात्रा ने रचा इतिहास, सीएम धामी ने दी बधाई

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।