PM माेदी का एक और उत्तराखंड दौरा तय, इस दिन यहां करेंगे जनसभा

536
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक और उत्तराखंड दौरे को हरी झंडी मिल गई है। प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी सूचना के मुताबिक, चार दिसंबर को देहरादून में पीएम एक जनसभा को संबोधित करेंगे। हालांकि अभी स्थान तय नहीं किया जा सका है।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पीएम की जनसभा तय हो जाने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को एक अहम बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री की रैली का स्थान तय होगा। कौशिक के मुताबिक, पीएम की भव्य जनसभा होगी और इसमें बड़ी संख्या भीड़ उन्हें सुनने के लिए आएगी। बैठक में पार्टी नेताओं को रैली की तैयारी करने के दिशा-निर्देश दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

अभी तक सभी बड़े नेताओं की जनसभाएं परेड मैदान में ही होती रही हैं। लेकिन स्मार्ट सिटी योजना के तहत परेड ग्राउंड में पुनर्निर्माण कार्य चल रहा है। ऐसे में पार्टी के पास अब तीन ही विकल्प बचते हैं।

पहला धर्मपुर विधानसभा में बन्नू स्कूल का मैदान है, जहां पिछले दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा हुई थी। पीएम की रैली में भाजपा अधिक भीड़ जुटाने की कोशिश करेगी। इस लिहाज से बन्नू स्कूल का मैदान छोटा है। पार्टी के पास रैली कराने का दूसरा विकल्प हाथी बड़कला स्थित सर्वे ऑफ इंडिया का मैदान है। तीसरा विकल्प रायपुर स्थित खेल मैदान है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।