हल्द्वानी में आर्मी कैंट के कर्मचारी ने उठाया खौफनाक कदम, स्टाफ में मचा हड़कंप, परिवार में कोहराम

216
suicide in Haldwani
खबर शेयर करें -

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : शहर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली (Army Cantt employee committed suicide in Haldwani)। आर्मी कैंट परिसर में तैनात कर्मचारी ने बीती रात संदिग्ध परिस्थिति में जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

लालकुआं निवासी 55 वर्षीय जयलाल पुत्र पूरन लाल आर्मी कैंट हल्द्वानी में पाइप फिटर के पद पर कार्यरत था। पुलिस के अनुसार जयलाल आर्मी कैंट में ही स्वजनों के साथ रहता था। उसकी पांच बेटियां हैं, जिसमें तीन की शादी हो चुकी है। बुधवार की दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलने से उसकी हालत बिगड़ गई। स्वजन व स्टाफ के लोगों ने जयलाल को एसटीएच लेकर आए। जहां उनकी मौत हो गई (Army Cantt employee committed suicide in Haldwani)।

मेडिकल पुलिस चौकी इंचार्ज हरिराम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। जयलाल को पांच साल बाद सेवानिवृत्त होना था। मगर इससे पहले ही उसने खुदकुशी कर ली। स्टाफ के लाेगों ने भी बताया कि जयलाल का स्वभाव बेहद अच्छा था। उसने जहर खाकर आत्महत्या क्यों की, यह किसी को भी समझ में नहीं आ रहा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।