भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने मांगी विधानसभा चुनाव के भितरघातियों की रिपोर्ट, प्रत्याशियों को भी हिदायत

405
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। विधानसभा चुनाव में कई प्रत्याशियों के मतदान के बाद भितरघात (Betrayal in BJP) की शिकायत मीडिया के सामने करने पर भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने एतराज जताया है और प्रदेश संगठन से चुनाव में भितरघात (Betrayal in BJP) करने वालों की रिपोर्ट तलब की है। साथ ही प्रत्याशियों को भी हिदायत जारी की गई है कि वे किसी भी तरह की शिकायत केवल पार्टी फोरम पर करेंगे। सभी को मीडिया में बयानबाजी न करने की हिदायत दी गई है। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश महामंत्री संगठन से इस संबंध में पूरा ब्योरा देने को कहा है।

विधानसभा चुनाव का मतदान समाप्त होने के बाद सोशल मीडिया पर लक्सर से विधायक संजय गुप्ता का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो ने भाजपा के भीतर खलबली मचा दी। इसमें गुप्ता प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक पर उन्हें हराने की साजिश करने का आरोप लगा रहे हैं। गुप्ता के बयान के बाद काशीपुर के विधायक हरभजन सिंह चीमा और चंपावत के विधायक कैलाश चंद्र गहतोड़ी ने भी भितरघात (Betrayal in BJP) का मुद्दा उठाया।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

सूत्रों के मुताबिक, भितरघात (Betrayal in BJP) को लेकर पार्टी के तीन विधायकों की खुलकर सामने आई बगावत से पार्टी संगठन भी असहज हो गया। इसे लेकर सियासी हलकों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। मामला केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंच गया। सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय नेतृत्व ने भितरघात के मामले में प्रदेश संगठन से रिपोर्ट तलब कर ली है। प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार जल्द रिपोर्ट भेज सकते हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी सभी नाराज विधायकों से फोन पर बात की और उन्हें सलाह दी कि उन्हें कोई भी बात कहनी है तो केवल पार्टी फोरम उसे रखें। उन्होंने उनसे मीडिया में बात करने से परहेज करने का अनुरोध किया। प्रदेश संगठन की ओर से सभी प्रत्याशियों को भी निर्देश जारी किए गए हैं कि चुनाव से संबंधित उन्हें कोई भी बात रखनी है तो वह केवल पार्टी फोरम पर रखी जाएं। सभी को सीधे मीडिया में न जाने की हिदायत दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

मतदान के बाद उत्तराखंड भाजपा में आया भूचाल ! यह विधायक क्या बोल गए… देखिए – YouTube

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।