आईपीएल : हरियाणा में बैठकर उत्तराखंड में लाखों के दांव, रामनगर में पकड़े गए सट्टा किंग के गुर्गे तो यह खुला राज।

177
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रामनगर।

आईपीएल पर कुमाऊं भर में लाखों का सट्टा लग रहा है। आए दिन सामने आ रहे मामले इस बात की तस्दीक कर रहे हैं। रामनगर में भी ऐसा ही एक हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है। सांवल्दे गांव में एक मकान को किराए पर लेकर सटोरिये बड़ा जुवां खेल रहे थे, इस सट्टे का असली किंग हरियाणा के सोनीपत में बैठा है। यहां पुलिस ने जब इसके गुर्गे पकड़े तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। यह गुर्गे 15000 रुपये के वेतन पर अपने मुखिया के लिए लाखों रुपये का काम कर रहे थे। जिसे पुलिस ने विफल कर दिया। पुलिस ने सोनीपत व रामनगर के इन दो लोगों को 1.32 लाख रुपये व सट्टा चलाने के उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया है।
कोतवाल रवि सैनी का कहना है कि कुछ दिनों से सांवल्दे गांव के एक मकान में आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खेले जाने की लगातार सूचना मिल रही थी। जानकारी पुष्टि हो गई तो पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपितों को 1.28 लाख व 47 सौ रुपये का नकद ऑनलाइन सट्टा लगाते पकड़ लिया। इन लोगों के पास से एक टीवी, दस मोबाइल, टाटा स्काई, रिमोट का सेटअप बॉक्स, ऑडियो वीडियो वॉयर, सेटअप बॉक्स चार्जर, एक डायरी व एक एक्सटेंशन बरामद किया।
आरोपितों ने पुलिस को अपना नाम हरियाणा के एचबीसी सेक्टर 15 सोनीपत निवासी लवली अरोरा पुत्र स्व. पे्रम अरोरा व आदर्शनगर सोनीपत निवासी नरेंद्र राठी पुत्र स्व. वेदपाल बताया। आरोपित सांवल्दे में ही चार हजार रुपये किराए पर कमरा लेकर ऑनलाइन सट्टा करा रहे थे। पुलिस का कहना है कि आरोपितों ने जानकारी दी है कि वह सोनीपत के नरेंद्र सिंह नाम के सट्टा किंग के लिए काम करते हैं। ऑनलाइन सट्टे के लिए पैसों का लेनदेन नरेंद्र अपने ही खाते में करता था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी रोडवेज स्टेशन में बस के अंदर फटा बैटरा, बड़ा हादसा टला