अल्मोड़ा में बड़ा हादसा: पिता के साथ स्कूल जा रहे 9 साल के बच्चे को डंपर ने मारी टक्कर, मौत, सिर के बल आ गिरा था सड़क पर

920
Accident in Bageshwar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में एक बड़ा हादसा हो गया है। सुबह स्कूल जाते समय नौ साल के बच्चे की डंपर की चपेट में आकर मौत हो गई। बच्चा अपने पिता आैर बहन के साथ बाइक से स्कूल जा रहा था। तभी अनियंत्रित डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी।

जानकारी के मुताबिक, बच्चे का नाम निर्मल सिंह है। वह मंगलवार सुबह पिता आनंद सिंह निवासी पांडेयखोला और चार साल की बहन के साथ स्कूल जा रहा था। वह अल्मोड़ा के एनबूयू पब्लिक स्कूल में कक्षा 4 में पढ़ता था। तीनों लोग बाइक पर थे। पांडेयखोला बाईपास के पास अचानक पीछे से एक डंपर ने बाइक से पास लिया।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत पूरी करने के लिए दे दिया मोबाइल लूट की घटना को अंजाम, तीन गिरफ्तार

इस दौरान डंपर का पीछे का हिस्सा बाइक के टकरा गई, जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और पीछे बैठा निर्मल बाइक से छिटककर सिर के बल सड़क पर आ गिरा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से निर्मल को बेस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस डंपर चालक को कोतवाली ले आई। पुलिस ने बताया कि मृतक का पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बेकाबू पिकप की टक्कर से मासूम की मौत, लोगों में आक्रोश, वाहन में तोड़फोड़

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के डिग्री कॉलेजों में प्रवेश के लिए इस तिथि तक पंजीकरण कराएं छात्र-छात्राएं

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।