देहरादून में बड़ा हादसा, अनियंत्रित कार ने एक-एक कर एक दर्जन वाहनों को मारी टक्कर और फिर…

465
# uncontrolled car hit a dozen vehicles in Dehradun
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। मसूरी में देहरादून मार्ग पर आज सुबह एक हादसा हो गया। यहां एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। मगर पलटने से पहले उसने एक-एक कर एक दर्जन वाहनों को टक्कर मार दी (uncontrolled car hit a dozen vehicles in Dehradun)। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीन युवक और दो युवतियां नशे में थे। नशे की हालत में ही ये लोग तेज गति से कार दौड़ाते हुए मसूरी से देहरादून की ओर जा रहे थे।

मसूरी पेट्रोल पंप के पास वाल्मीकि मोहल्ले के ऊपर मोड़ पर कार अनियंत्रित हो गई। सड़क किनारे करीब एक दर्जन दो पहिया वाहनों को क्षतिग्रस्त करते हुए कार पलट गई। हादसे में एक दर्जन दोपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। 6 स्कूटी पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गईं । वहीं कार पलटने से कार में बैठे तीन युवक और दो युवतियों को मामूली चोट आई है। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक को हिरासत में लिया गया। मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने कहा कि पूरी घटना की जांच की जा रही है। वहीं कार चालक और कार में बैठे लोगों को कोतवाली लाया गया है। कोतवाली में उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

स्थानीय महिला विमला और गुड्डी ने बताया कि सुबह के समय कार काफी तेज गति से मसूरी से देहरादून की ओर जा रही थी। मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े दोपहिया स्कूटी और बाइक को टक्कर मारते हुए सड़क पर पलट गई (uncontrolled car hit a dozen vehicles in Dehradun)। गनीमत रही कि कार सड़क किनारे नीचे उनके मोहल्ले पर नहीं गिरी, नहीं तो कई लोगों की जान पर बन जाती। उन्होंने बताया कि कार में शराब की बोतलें पड़ी हुई हैं। युवक और युवतियां नशे की हालत में थे। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने युवक युवतियों को कार से बाहर निकाला तो उनके साथ अभद्रता कर बड़ी पहुंच की धमकी देने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।