देवभूमि में बड़ा हादसा, गंगा में गिरी मेरठ के चार पर्यटकों की कार, तलाश जारी

548
# car of four tourists of Meerut fell in Ganga in Rishikesh
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में आज एक बड़ा हादसा हो गया। ऋषिकेश में बदरीनाथ-ऋषिकेश हाईवे पर कौड़ियाला के पास एक कार गंगा नदी में गिर गई (car of four tourists of Meerut fell in Ganga in Rishikesh)। घटना की सूचना पाकर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस की टीम सर्च अभियान चला रही है। मौके पर अभी कार की नंबर प्लेट ही मिल सकी है। बताया जा रहा है कि कार गंगा नदी में समा गई है। फिलहाल, पुलिस खोजबीन में जुटी है। घटनास्थल से टीम को कुछ मोबाइल फोन भी मिले हैं। इससे पता चल रहा है कि हादसे के शिकार चार लोग मेरठ के रहने वाले हैं। ये लोग केदारनाथ से दर्शन करके लौट रहे थे।

दरअसल, पुलिस चौकी व्यासी को कौड़ियाला के पास एक गाड़ी गंगा में गिरने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट व्यासी से रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। रेस्क्यू टीम व्यासी के हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गंगा नदी के पास गाड़ी की नंबर प्लेट पड़ी है। जिसका नंबर UP 15 AD 2158 है। फिलहाल, मौके पर सर्च अभियान जारी है।

वहीं, थाना मुनि की रेती पुलिस ने बताया कि एक गाड़ी गंगा नदी में गिरी है (car of four tourists of Meerut fell in Ganga in Rishikesh), जिसके लिए डीप डाइविंग टीम की आवश्यकता है। नंबर प्लेट के आधार जानकारी लेने पर गाड़ी मेरठ की बताई जा रही है। मौके पर एक बैग भी मिला है। हालांकि, अभी यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो पा रहा है कि वाहन में कितने लोग सवार थे और उनकी स्थिति क्या है? इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

मुनि की रेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि कार नंबर से पता लगाने पर जानकारी मिली की यह मेरठ के पंकज शर्मा (52 वर्ष) पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ के नाम पंजीकृत है। दुर्घटना से संबंधित उक्त सूचना के संबंध में पंकज शर्मा के स्वजन से संपर्क करने पर जानकारी प्राप्त हुई कि 10 जुलाई को ्र पंकज शर्मा (52 वर्ष) पुत्र ओम प्रकाश शर्मा निवासी शास्त्री नगर मेरठ, गुलवीर जैन (40 वर्ष) पुत्र दर्शन लाल जैन निवासी शास्त्री नगर मेरठ,नितिन (25 वर्ष) पुत्र राजेश निवासी शास्त्री नगर मेरठ व हर्ष गुर्जर (19 वर्ष) पुत्र संजय निवासी काजीपुर मेरठ उक्त अल्टो कार से केदारनाथ के लिए गए थे। यह सभी लोग बुधवार की सुबह वापस आ रहे थे। सभी के स्वजन को सूचना दे दी गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।