spot_img

पालतू कुत्ता ही बन गया कातिल, घर की छत पर टहलाने गई रिटायर्ड शिक्षिका को नोच-नोचकर मार डाला

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज खबर है। राजधानी के कैसरबाग के बंगाली टोला में मंगलवार सुबह रिटायर्ड शिक्षिका सुशीला त्रिपाठी (82) की उनके घर में पल रहे पिटबुल डॉग ने नोंच खाया, जिससे उनकी मौत हो गई (Pet dog killed the retired teacher in Lucknow)।

जानकारी के मुताबिक, सुशीला त्रिपाठी परिवार के साथ कैसरबाग के बंगाली टोला में रहती थीं। वह नारी शिक्षा निकेतन में शिक्षिका के पद से सेवानिवृत्त हुई थीं। सुशीला और उनके परिवार ने घर में एक लेब्राडोर तो दूसरा खूंखार प्रजाति का पिटबुल कुत्ता पाल रखा है। मंगलवार सुबह सुशीला छत पर दोनों कुत्तों को टहला रही थीं। इस दौरान अचानक से पिटबुल ने सुशीला पर हमला कर पेट, सिर, चेहरा, पैर और हाथ में कई जगह नोंच लिया (Pet dog killed the retired teacher in Lucknow)। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं।

जिस समय यह घटना हुई, उस दौरान सुशीला के घर में केवल नौकरानी और उनका बेटा अमित ही थी। सुशीला की चीख सुनकर वे छत पर पहुंचे तो वहां खून बिखरा पड़ा था। साथ ही खून से लथपथ सुशीला पड़ी हुई थी और कुत्ते के मुंह में खून लगा था। आनन-फानन में सुशीला को ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम में सुशीला के चेहरे, पेट, सिर के पिछले हिस्से, दोनों हाथ और जांघ पर 13 जगह कुत्ते के नोंचने के निशान मिले। इसके अलावा कई जगह शरीर पर खरोंच के निशान भी मिले हैं। इससे जाहिर है कि सुशीला ने खुद को पिटबुल से बचाने के लिए काफी संघर्ष किया था। मेडिकल कॉलेज चौकी प्रभारी सत्यपाल सिंह के मुताबिक शिक्षिका मृत हालत में ट्रॉमा सेंटर लाई गई थीं।

खूंखार पिटबुल कुत्ते द्वारा अपने मालिक या घर के किसी अन्य सदस्य पर हमले का देश में यह तीसरा मामल बताया जा रहा है। लखनऊ से पहले हरियाणा के यमुनानगर में फरवरी 2022 में और राजस्थान के जयपुर में जुलाई 2021 में ऐसा केस सामने आ चुका है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!