spot_img

टनकपुर में बड़ा हादसा, बरसाती नाले में बही स्कूल की बस, सवार थे इतने बच्चे, फिर हुआ यह

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। चंपावत जिले के टनकपुर से एक बड़े हादसे की खबर है। यहां भारी बारिश की चलते किरोडा नाला उफान पर आ गया, जिसमें उधर से गुजर रही एक स्कूल की बस बह गई। गनीमत इतनी रही की स्कूल बस में कोई बच्चा नहीं था। बस में चालक और परिचालक ही थे, जिन्होंने बस की खिड़की तोड़कर खुद को बाहर निकाला और सुरक्षित स्थान पर पहुंचे।

घटना सुबह 6.25 बजे की है। एमडीएम स्कूल की बस बच्चों को लेने थ्वालखेड़ा जा रही थी। इस बीच बस किरोड़ा नाले पर पहुंची। तभी स्कूल के प्रबंधक धर्मेंद्र चंद्र को सूचना मिली कि किरोड़ा नाला बढ़ रहा है तो उन्होंने चालक को वापस आने को कहा। चालक बिना बच्चों को लिए बस लेकर वापस चल पड़ा, तभी नाले के किनारे पर बस तेज बहाव की चपेट में आ गई और नीचे गिर गई।

बस में चालक कमलेश सार्की व परिचालक योगेश पंत ही थे। बस नाले में गिरने से बस का आगे का शीशा टूट गया, जिससे चालक परिचालक बाहर निकल आए। इस दौरान दोनों जख्मी भी हो गए। जिन्हे उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चालक ने कहा की नाले में पानी को बढ़ता देख वह घबरा गया था। जिस कारण बस असुंतलित हो गई और बस का एक पहिया नाले के नीचे चला गया। जिससे बस गिर गई। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस एसडीआरएफ और फायर की टीम पहुंच गई। बाद में पानी कम होने पर क्रेन की मदद से बस को नाले से बाहर निकाला गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!