मथुरा में बड़ी घटना, कार सवारों ने पुलिसकर्मियों को रौंदा, दरोगा की मौत

224
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। मथुरा के गोवर्धन क्षेत्र में बड़ी घटना हो गई। शुक्रवार देर रात राजीव तिराहे पर गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को कार सवारों ने रौंद दिया (car riders trampled policemen)। घटना में एक दरोगा की मौत हो गई। वहीं चार सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दरोगा की उपचार के दौरान मौत हो गई है। घटना के बाद कार सवार फरार हो गए। घटना (car riders trampled policemen) सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

नववर्ष पर गिरिराजजी धाम में श्रद्धालु भक्तों की भीड़ बढ़ने पर ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के लिए दरोगा रामकिशन, सिपाही अमित कुमार, अनुज कुमार, वाहन चालक अतेंद्र कुमार राजीव तिराहे पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान एक कार कस्बा की ओर से आई और पुलिस टीम को रौंद दिया (car riders trampled policemen)। घटना में पुलिसकर्मी गंभीर घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल दरोगा रामकिशन की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह एटा के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

गोवर्धन के थानाध्यक्ष राजकमल सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी सरकारी बोलेरो गाड़ी से राजीव तिराहे पर गश्त कर रहे थे। देर रात पुलिस टीम तिराहे पर खड़ी थी। तभी कस्बा की ओर से एक कार ने टक्कर (car riders trampled policemen) मार दी। घटना में घायल दरोगा की उपचार के दौरान मौत हो गई है। सिपाहियों का उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि कार सवारों की तलाश में पुलिस जुटी है।

यह भी पढ़ें 👉  ड्रग्स फ्री देवभूमि- एसटीएफ ने दबोचे नशे के दो बड़े तस्कर, इतने लाख की चरस बरामद

कार से पुलिस टीम को रौंदने (car riders trampled policemen) की घटना तिराहे पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी फुटेज में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी तिराहे पर गाड़ी के पास खड़े हैं। तभी तेज रफ्तार कार पुलिसकर्मियों की गाड़ी को टक्कर मार देती है। टक्कर इतनी तेज थी कि पुलिस की गाड़ी करीब 20 से 25 मीटर पीछे खिसक गई। एक पुलिसकर्मी भी काफी दूर जाकर गिरा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  छात्रा से की छेड़खानी, विरोध पर भाई पर कर दिया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।