कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, 15 दिनों बाद आया होश, डॉक्टरों ने दिया बड़ा अपडेट

355
# Raju Srivastava regained consciousness
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। 15 दिनों बाद आज सुबह उन्हें होश आ गया है (comedian Raju Srivastava regained consciousness after 15 days)। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक पड़ने के बाद से ही आज तक वह बेहोश थे। इसके बाद से ही उनके परिवार और दोस्तों के अलावा फैंस भी लगातार उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए राजू श्रीवास्तव के निजी सचिव गर्वित नारंग ने बताया कि राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिन बाद होश आया है। एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उनके स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है। उनके निजी सचिव ने यह भी जानकारी दी कि बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया (comedian Raju Srivastava regained consciousness after 15 days)। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया।

इससे पहले हाल ही में राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने भी उनकी सेहत से जुड़ी जानकारी फैंस के साथ साझा की थी। उन्होंने बताया था कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर और उनकी सेहत में अब धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि राजू श्रीवास्तव के इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। ऐसे में अब उनके होश में आने की खबर सुन उनके चाहने वालों ने चैन की सांस ली होगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।