Big news haldwani : खेलने की कहकर गए थे दो सगे भाई, गौला में डूबकर मौत। फिर यह हुआ परिवार का हाल

हल्द्वानी : मां से खेलने की बात कहकर गए दो सगे भाई गौला नदी में नहाने पहुंच गए। जहां उनकी डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मजदूरी कर माता-पिता बच्चों को पढ़ा रहे थे।


मूल रूप से मुरादाबाद के कालाझंडा निवासी राम प्रसाद 15 साल से हल्द्वानी में रह रहा है। वर्तमान में पत्नी कमलेश व तीन बच्चों रोमिंस (15), रोहन (12) और बेटी पूजा (10) संग वह बरेली रोड स्थित उत्तर गौजाजाली वार्ड 60 में किराये पर रह रहा था। बच्चों की बेहतर परवरिश के लिए पति-पत्नी मजदूरी करते थे। गुरुवार दोपहर खाना खाने के बाद रोमिंस और रोहन गली में खेलने की बात कहकर निकल गए। चार बजे तक दोनों नहीं लौटे तो मां को चिंता हो गई। जिसके बाद किसी ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इस बीच पता चला कि दोनों भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ आंवला चौकी खनन गेट के पास गौला नदी में नहाने गए थे और फिर लापता हो गए। जिसके बाद बनभूलपुरा थाना और मंडी चौकी की पुलिस भी नदी में पहुंच गई।

 

सूचना पर सीओ शांतनु पराशर व तहसीलदार नितेश डागर भी पहुंचे। दोस्तों की बताई लोकेशन के हिसाब से पानी में सर्च ऑपरेशन चलाकर दोनों के शव को बाहर निकाला गया। इस दौरान लोगों का जमावड़ा लगा गया। सड़क पर बेसुध मां को किसी तरह महिला पुलिसकर्मी ने संभाला। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया है। वहीं, श्रमिक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटने पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग व महिलाएं भी ढांढस बधाने के लिए घर पहुंचे थे।

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*