spot_img

Big news : फैक्ट्री में हो रही थी चोरी, छानबीन की तो पुलिस वाला निकला चोरों का सरगना…पढ़िये हैरान करने वाली घटना

 

देहरादून : खाकी वर्दी से न्याय की उम्मीद की जाती है लेकिन जब खाकी वर्दी वाला ही चोरों का सरगना निकले तो कितने हैरान वाली बात होगी। कुछ ऐसा ही मामला देहरादून में सामने आया है। यहां एक फैक्ट्री से स्क्रेप चोरी हो रहा था, पुलिस ने जब चोर पकड़ा और उसने खुलासा किया तो खुद पुलिस वाले ही हैरान रह गए। चोर ने बताया कि एक पुलिस कर्मी ही उससे चोरी कराता था। तत्काल पुलिस के उच्च अधिकारियों ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बंद पड़ी लोहे की फैक्ट्री से लोहे के सामान की चोरी करने के मामले में डोईवाला कोतवाली पुलिस ने एक सिपाही सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपित सिपाही लाल तप्पर पुलिस चौकी में तैनात था और चोरों के साथ मिलीभगत करके स्क्रैप चोरी करवा रहा था। इसका खुलासा होते ही मामले को डीआईजी के संज्ञान में लाया गया, जहां आदेश मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया है।

डीआईजी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि 28 अक्टूबर को बिरला पावर सेलियांस माजरी ग्रांट के चंद्रभान सिंह ने तहरीर दी थी कि उनकी बिरला पावर सेलियांस से अज्ञात व्यक्ति लोहे का स्क्रैप लगातार चोरी कर रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के आधार पर पुलिस ने आरोपित मोहम्मद इरशाद उर्फ शीशी को गिरफ्तार किया और उससे कड़ी पूछताछ की। आरोपित ने बताया कि वह मुकम्मल निवासी मुस्लिम बस्ती भानियावाला और भोला उर्फ नाथू निवासी परशुराम चौक गोविंद नगर ऋषिकेश के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। चोरी में सिपाही स्वप्निल ऋषि उनकी मदद करते थे। यह सुन पुलिस वाले हैरान रह गए। पुलिस ने सिपाही सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं मामले में एक अभी फरार है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles