भाजपा ने रद कर दी पीएम मोदी की आज होने वाली चुनावी रैली, यह रहा कारण

391
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज उत्तराखंड में होने वाली वर्चुअल चुनावी रैली रद कर दी गई है। बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री की रैली रद की गई है।

उत्तराखंड के चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैलियों का आगाज आज से होने वाला था। प्रधानमंत्री भाजपा के जन चौपाल कार्यक्रम के तहत अल्मोड़ा लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को संबोधित करने वाले थे और पार्टी के समर्थन में वोट देने की अपील करने वाले थे। मगर अब यह रैली रद कर दी गई है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि प्रदेश में खराब मौसम के चलते संगठन स्तर से यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही अन्य दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के खनन विभाग के निदेशक पद पर इन्हें मिली जिम्मेदारी

वहीं, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के मुताबिक, वर्चुअल रैलियों के साथ पीएम मोदी जनसभाएं भी करने वाले हैं। उनकी जनसभा की तिथियां जल्द प्राप्त हो जाएंगी। पीएम आज सुबह 11 बजे अल्मोड़ा लोकसभा के अंतर्गत अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, बागेश्वर, चंपावत जिलों के मतदाताओं को संबोधित करने वाले थे। लोकसभा क्षेत्रों में पीएम की वर्चुअल रैलियों के कार्यक्रम की संभावित तिथियां प्राप्त हुई हैं। जल्द उनकी रैलियों का तय कार्यक्रम उपलब्ध हो जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री ने किया जंगलों का दौरा, कहा- आग पर 36 घंटे में पाया काबू

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।