चंपावत उपचुनाव को लेकर BJP ने बनाई नई टीम, इन नेताओं को सौंपी गई बड़ी जिम्मेदारी

400
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए चंपावत उपचुनाव को लेकर भाजपा ने तैयार (BJP formed a new team for the Champawat by-election) तेज कर दी है। भाजपा मुख्यालय में संगठन स्तर पर कई दौर की बैठकों के बाद उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए कई विधायकों को जिम्मेदारी बांट दी गई है। इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष भी शामिल थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बनाई गई चुनाव प्रबंधन समिति को भंग कर दिया गया है। इसके साथ ही चंपावत में होने वाले उपचुनाव के लिए नई टीम (BJP new team for Champawat by-election) का गठन किया गया है। मदन कौशिक ने कहा कि चंपावत में होने वाले उप चुनाव के लिए सह प्रदेश प्रभारी रेखा वर्मा को केंद्रीय प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ ही प्रदेश महामंत्री संगठन को मार्गदर्शक, कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास को प्रभारी मंत्री, कैलाश शर्मा को प्रभारी, दीप्ति रावत को सह प्रभारी, कैलाश गहतोड़ी को संयोजक की जिम्मेदारी (BJP new team for Champawat by-election) सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से वापस लौट गई प्रर्वतन निदेशालय की टीम, आरोपी नरूला का भाई गिरफ्तार

उत्तराखंड में भाजपा ने दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाई है। मगर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी खटीमा से चुनाव हार गए थे। अब उन्हें मुख्यमंत्री बने रहने के लिए चुनाव जीतना है। इसके लिए चंपावत से विधायक रहे कैलाश गहतोड़ी ने इस्तीफा देकर सीट खाली कर दी है, जहां अब उपचुनाव होगा और यहां से सीएम धामी ताल ठोकेंगे। इसी को लेकर भाजपा रणनीति बना रही है और कल उसने राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की अध्यक्षता में नई टीम बनाई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भी कहा उप चुनाव के लिए सभी राजनीतिक योजना और संरचना तैयार हो चुकी है। टीम (BJP new team for Champawat by-election) की घोषणा भी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।