पार्क में रंगरलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता, पत्नी ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा

651
# (BJP leader wife beaten with slippers to BJP leader)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में शनिवार की रात भाजपा नेता को प्रेमिका के साथ रंगरलियां मनाते हुए पत्नी ने पकड़ लिया। उसके बाद भाजपा नेता को उनकी पत्नी, सास और ससुराल वालों ने जमकर बीच सड़क पर चप्पलों से पीटा (wife beaten with slippers to BJP leader)। प्रेमिका भी भाजपा की नेता बताई जा रही है।

मामला कानपुर के जूही थाना इलाके के आनंदपुरी पार्क के पास का है। यहां भाजपा नेता मोहित सोनकर अपनी एक महिला मित्र के साथ कार के अंदर रंगरलियां मना रहे थे। तभी मोहित की पत्नी व प्रेमिका का पति अपने अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद मोहित की पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर मोहित को जूते चप्पलों से जमकर पीट दिया। वहीं मोहित ने अपनी महिला मित्र के पति को पीट दिया (wife beaten with slippers to BJP leader)। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। बाबूपुरवा खटियाना निवासी मोहित सोनकर कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री है।

यह भी पढ़ें 👉  हत्या मामले में पुलिस को चकमा दे रहा था शातिर, इस तरह पकड़ा

पुलिस के मुताबिक, वह शाम को किदवई नगर के ब्लाक निवासी प्रेमिका का जन्मदिन मनाने के लिए पार्क के पास आए थे। यहां पर महिला का पति व मोहित की पत्नी परिवार के साथ पहुंच गई और दोनों लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद सब ने मिलकर मोहित की पिटाई कर दी। यह नजारा देख लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने बताया कि महिला के पति ने मोहित के खिलाफ मारपीट करने की तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि महिला भी भाजपा से जुड़ी हुई है और दोनों के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे हैं। दोनों के घरों में कई बार विवाद भी हो चुका है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  महिला से दुराचार कर बना ली वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर मजबूर करता रहा आरोपी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।