spot_img

किन्नर के साथ पति को स्कूटर पर घूमते देख भड़की पत्नी, बीच राह ही चप्पलों से कर दी धुनाई

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार कोतवाली के रानीपुर क्षेत्र के शिवलोक कॉलोनी के बाहर बीती शाम पति को किन्नर के साथ घूमते देख पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया और चप्पल से पति की धुनाई शुरू कर दी (wife thrashed husband with slippers )। बीच राह हंगामा होता देख लोगों का मजमा लग गया। इसी बीच किन्नर बीवी से पिटते पति को बचाकर अपने साथ स्कूटर पर भगा ले गया। बताया जा रहा है कि दोनों का विवाह एक साल पहले ही हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी।

जानकारी के अनुसार, भगत सिंह चौक से भेल की तरफ जाने वाले मार्ग पर अचानक एक महिला ने एक पुरुष पर चप्पलों की बरसात कर दी। पुरुष के साथ स्कूटर पर एक किन्नर भी बैठा हुआ था। सरेआम आदमी की पिटाई होते देख लोग भी मौके पर जमा हो गए। पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों पति-पत्नी हैं। दोनों का विवाह एक साल पहले ही हुआ था। लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में अनबन चल रही थी।

बताया जा रहा है कि महिला और उसका पति कनखल थाना क्षेत्र के जगजीतपुर के रहने वाले हैं। बीते दिन देर शाम पति किन्नर के साथ स्कूटर में जा रहा था, जिसे पत्नी ने देख लिया। इतना ही नहीं पत्नी ने स्कूटर रोक चप्पल निकाल सरेराह पति की धुनाई कर डाली (wife thrashed husband with slippers )। किसी तरह किन्नर बीवी से पिटते पति को बचाकर अपने साथ स्कूटर पर भगा ले गया। रानीपुर कोतवाली इंचार्ज अमर चंद शर्मा ने बताया कि इस तरह की फिलहाल कोई शिकायत कोतवाली में दर्ज नहीं कराई गई है। मामला सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!