spot_img

रुपये ऐंठ लिए, फिर भी नहीं मिला टिकट, कोतवाली में फूट-फूटकर रोया दावेदार

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी पर एक बार फिर से टिकट को लेकर रुपयों के मोलभाव का जिन्न सामने आ गया है। प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हुई टिकट बिक्री की खबर ने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है। पश्चिमी यूपी प्रभारी शमसुद्दीन राईन पर लाखों रुपये लेने का आरोप लगा है। बसपा नेता अरशद राणा (BSP leader Arshad Rana) ने आरोप लगाया है कि उनसे टिकट के नाम पर 67 लाख रुपये हड़पे गए हैं। यह मामला कोतवाली पहुंच गया है।

अरशद राणा ने शमसुद्दीन राईन के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इस दौरान वह थाने में ही इंस्पेक्टर के सामने फूट-फूटकर रोने लगे। राणा ने कहा कि बसपा ने मेरा तमाशा बना दिया है। राईन मुझे ऑफिस में अंदर बिठाकर कहते हैं कि तेरी जगह किसी और को चुनाव लड़ा रहे हैं। आप देख रहे होंगे कि मैं अखबार में विज्ञापन के अलावा होर्डिंग और पोस्टर पर खर्चा कर रहा हूं, लेकिन ऐन वक्त पर मेरे साथ ऐसा हो रहा है। वहीं, बसपा नेता अरशद राणा (BSP leader Arshad Rana) ने चेतावनी दी है कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह कर लेंगे।

इसके साथ राणा (BSP leader Arshad Rana) ने कहा कि मैं पिछले 24 साल से बसपा का कार्यकर्ता हूं और मैंने कई पदों पर कार्य किया है। जबकि चरथावल विधानसभा में 2018 में हुए कार्यक्रम में मुझे 2022 के लिए प्रभारी और प्रत्याशी घोषित किया गया था। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये है पूरा मामला

यूपी के मुजफ्फरनगर बसपा नेता अरशद राणा (BSP leader Arshad Rana) ने दूसरे दावेदार को टिकट मिलने के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट की थी। इस दौरान उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बहुजन समाज पार्टी के पश्चिम प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने अगर मेरा चुनाव के नाम पर लिया गया पैसा वापस नहीं किया तो लखनऊ में बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के आवास पर आत्मदाह करूंगा। इसके साथ राणा ने अपनी पोस्ट में बताया कि राईन ने चरथावल विधानसभा में कार्यक्रम के दौरान मेरे नाम की घोषणा की थी। इसके बाद से मैं होर्डिंग और पोस्टर में तमाम पैसा खर्च कर चुका हूं। हालांकि इस मामले में राईन की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles