बुल्ली बाई एप : युवती हुई गिरफ्तार तो परिवार को मकान मालिक ने घर से किया बेदखल

315
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। बुल्ली बाई एप मामले में उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर से गिरफ्तार (Bulli bai app arresting) की गई युवती के भाई-बहनों पर संकट आ गया है। मकान स्वामी ने उन्हें जल्द कमरा खाली करने के लिए कह दिया है। अब परिवार वाले दूसरा कमरा खोज रहे हैं, लेकिन उन्हें दूसरा कमरा मिलने में भी मुश्किल आ रही है।

बुल्ली बाई एप में मंगलवार को पुलिस ने आदर्श कालोनी निवासी 12वीं पास युवती को गिरफ्तार (Bulli bai app arresting) किया था। परिवार में माता व पिता की कोरोना से मौत हो चुक है। ऐसे में युवती के शेष परिजन बड़ी बहन, छोटी बहन व छोटा भाई वात्सल्य योजना के तहत मिलने वाली राशि से गुजर-बसर कर रहे है। अब युवती की गिरफ्तारी के बाद से दो बहनों और एक भाई के लिए हालात खराब हो रहे हैं। आदर्श नगर में अभी तक वह जिस मकान में किराए पर रहे हैं, उसे खाली कराने के लिए मकान स्वामी ने कह दिया है। युवती (Bulli bai app arresting) की बड़ी बहन ने बताया कि मजबूरी में अब दूसरी जगह मकान खोज रही है।

यह भी पढ़ें 👉  स्कूल में दवा पीने के बाद बच्चों को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत, हड़कंप
बड़ी बहन बोली- मेरी बहन निर्दाेष

वहीं, गिरफ्तार युवती (Bulli bai app arresting) की बड़ी बहन ने अपनी बहन को फंसाए जाने का आरोप लगाया है। मनीषा ने कहा कि उनकी बहन निर्दोष है और उसे एक ऐसे व्यक्ति ने फंसाया था जिससे वह ऑनलाइन मिली थी। उसने कहा कि उसकी बहन निर्दोष है। उसे विश्वास है कि जल्द ही उसकी रिहाई हो जाएगी। उसने बताया कि उसकी बहन भारतीय सेना में नर्सिंग सेवाओं में शामिल होना चाहती थी, लेकिन एक नेत्र रोग का पता चलने के बाद उसे अपना सपना छोड़ना पड़ा। उसका इलाज दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में किया गया। बाद में, वह बनारस हिंदू विश्वविद्यालय से पुरातत्व में बीए करना चाहती थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते उसका यह सपना भी पूरा नहीं हो सका। इस पर वह एक सोशल मीडिया वेबसाइट पर एक गियू के संपर्क में आई। गियू नेपाल का रहने वाला है। उसका मूल नाम हिमांशु गोयल है। उसने मेरी बहन को धोखा दिया और इंटरनेट पर उसके नाम से इन भयानक कृत्यों को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें 👉  राजधानी में जोरदार धमाका, मोर्टार फटने से आठ लोग गंभीर

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  चैकिंग में स्कूटी चालक ने की चौकी प्रभारी को कुचलने की कोशिश, गंभीर

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।