Video: पंजाब के डिप्टी सीएम को भाजपाइयों ने रोका, मोदी जिंदाबाद के लगवाए नारे

564
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। सड़क मार्ग से फिरोजपुर जाते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद से ही पंजाब सरकार और इसके मंत्री भाजपाइयों के निशाने पर हैं। इसे लेकर अब एक वीडियो वायरल (Punjab deputy CM Video) हो रहा है।

इस वायरल वीडियो (Punjab deputy CM Video) में पंजाब के डिप्टी सीएम ओपी सोनी व भाजपा कार्यकर्ता दिख रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने ओपी सोनी को घेर रखा है और उनसे मोदी जिंदाबाद और जय श्री राम के नारे लगवा रहे हैं। मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने के बाद ही पंजाब के डिप्टी सीएम (Punjab deputy CM Video) का काफिला आगे जाने दिया गया। इस दौरान पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे, मगर वह प्रदर्शनकारियों को हटाने में नाकाम रही और मूकदर्शक बनकर सारा घटनाक्रम देखती रही।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले पर पंजाब में सियासत भी गरमा गई है। भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है तो वहीं कांग्रेस सुरक्षा चूक से इनकार कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तो राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर दी। शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल ने पूरे मामले में चन्नी सरकार को घेरा और पीएम को पर्याप्त सुरक्षा देने में राज्य सरकार को नाकाम बताया। कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने यह कहा कि जो हुआ व अस्वीकार्य है, मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो (Punjab deputy CM Video) में दिख रहा है कि डिप्टी सीएम ओपी सोनी अपनी कार से बाहर निकलते हैं और मोदी जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं। इसके बाद वह गाड़ी में बैठकर चले गए। यहां भी पंजाब पुलिस प्रदर्शनकारियों को हटाने में नाकाम रही।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।