लालकुआं में बड़ा हादसा, घर में सगाई के दौरान छत पर उतरा हाईटेंशन लाइन का करंट, पांच बच्चे झुलसे, मची चीख-पुकार

372
# five children were scorched with current
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लालकुआं। हल्द्वानी से करीब 20 किमी दूर बसे कस्बा लालकुआं में गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां बेटी की सगाई के लिए छत पर लगाए गए टेंट में करंट उतर आया। जिसकी चपेट में आने से पांच बच्चे झुलस गए (five children were scorched with current)। इससे हड़कंप मच गया। आनन फानन में सभी बच्चों को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां तीन बच्चों को घर भेज दिया गया है। वहीं दो अभी भर्ती हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, सभी बच्चों की हालत सामान्य है।

जानकारी के मुताबिक, लालकुआं में व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष अशोक अग्रवाल के मकान में मुनेश पत्नी बबीता और बच्चों के साथ किराए पर रहता है। मुनेश की बेटी ज्योति की गुरुवार को सगाई थी। इसके लिए उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से वर पक्ष के लोगों को आना था। इसे लेकर तैयारियां चल रही थीं। सुबह करीब 10 बजे घर में टेंट लगाया जा रहा था। इसी दौरान टेंट के लोहे की पाइप मकान के पीछे से गुजर रही रेलवे की हाईटेंशन लाइन से छू गया, जिससे पूरे छत पर करंट फैल गया।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- खाद्य पदार्थों की होगी नियमित जांच, लापरवाह अधिकारियों पर भी गिरेगी गाज

घटना के वक्त छत पर कई बच्चे भी मौजूद थे, जो करंट की चपेट में आ गए (five children were scorched with current)। इससे हड़कंप मच गया। आनन- फानन में सभी बच्चों को पहले पास की ही एक क्लीनिक में ले जाया गया, जहां से सभी को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  गौला बाईपास में हादसा- खाई में गिरने के बाद ट्रक में लगी आग, हादसा टला

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि करंट से झुलसे बच्चों में नौ वर्षीय आदित्य पुत्र मुनेश, 12 वर्षीय रानों पुत्री मुनेश और 14 वर्षीय सेम पुत्र जितेंद्र निवासी रुद्रपुर को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया, जबकि 14 वर्षीय आर्यन पुत्र पूरन कुंद्रा, 17 वर्षीय पलक पुत्री पूरन कुंद्रा निवासी इंदिरा नगर झोपड़पट्टी पंतनगर को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहा पर उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।