हल्द्वानी में पति-पत्नी बाइक से कर रहे थे नशे के इंजेक्शन की सप्लाई, पुलिस ने दोनों को पकड़ा

182
# (husband and wife were supplying drug injections)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। बनभूलपुरा पुलिस ने नशे की तस्करी करते हुए पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 98 प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शन बरामद किए गए हैं (husband and wife were supplying drug injections)। पुलिस के मुताबिक दोनों पति-पत्नी काफी दिनों से नशे के कारोबार में लिप्त थे, जिन पर पुलिस नजर बनाए हुए थी।

बनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी (Banbhulpura police station in-charge Neeraj Bhakuni) ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाया इस दौरान बाइक से जा रहे पति पत्नी को जब पुलिस ने रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 98 नशे के इंजेक्शन ( drug injections) बरामद किए गए। पुलिस के मुताबिक दोनों पति-पत्नी काफी दिनों से नशे के कारोबार में लिप्त थे, जो नशे का इंजेक्शन बेचने का काम करते थे।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

पूछताछ में बताया कि इंजेक्शन को उत्तर प्रदेश बहेड़ी से लाकर यहां बेचने का काम करते हैं (husband and wife were supplying drug injections)। पकड़े गए आरोपी ढोलक बस्ती बनफूलपुरा के रहने वाले हैं। शोएब आफताब और साजिया दोनों पति पत्नी हैं। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि नशे के खिलाफ उनका अभियान आगे भी जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल जिले की पोलिंग पार्टियां लौटी, कंट्रोल रूम सील

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।