हल्द्वानी में सीबीआई का छापा, ईपीएफओ कार्यालय में खंगाल रही दस्तावेज

609
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। सीबीआई और विजिलेंस की टीम ने हल्द्वानी स्थित ईपीएफओ कार्यालय में छापेमारी (Haldwani CBI Raid) की है। सीबीआई कल यहां पहुंची थी, जिसके कारण कर्मचारी भविष्य निधि के ऑफिस में हड़कंप मचा रहा। टीम ने यहां 2021-22 वित्तीय वर्ष के अभिलेखों का सर्वेक्षण किया।

देहरादून से पहुंची सीबीआई की टीम वित्तीय वर्ष 2021-22 के अभिलेखों की जांच (Haldwani CBI Raid)कर रही है। टीम कल ही देहरादून से हल्द्वानी पहुंची है. फिलहाल सीबीआई और विजिलेंस टीम दस्तावेजों को खंगाल रही है, जिसकी फाइनल रिपोर्ट कर्मचारी भविष्य निधि के मुख्यालय भेजी जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान गंगा में डूब गया था युवक, एसडीआरएफ ने बरामद किया शव

हल्द्वानी भविष्य निधि का कार्यालय पहुंची सीबीआई की टीम (Haldwani CBI Raid) ने सभी कर्मचारियों से दस्तावेज को अपने कब्जे में लिए हैं। कर्मचारियों की ओर से सारी रिपोर्ट सीबीआई की टीम को मुहैया कराई जा रही है। सीबीआई की इस कार्रवाई काे रूटीन कार्रवाई (Haldwani CBI Raid) बताई जा रही है।

ईपीएफओ के एक अधिकारी ने बताया कि इस तरह की संयुक्त कार्रवाई लंबे समय बाद हुई है। उन्होंने बताया कि सीबीसी की गाइडलाइन के हिसाब से कार्यालय के कामकाज को देखा जाता है। फिलहाल सीबीआई और विजिलेंस यहां क्लेम आदि की फाइलें खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : पहचान छिपाकर दिव्यांग युवती से दुष्कर्म, धर्म न बदलने पर सिर कलम करने की धमकी...

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।