spot_img

हरिद्वार में आज सीएम धामी कांवड़ियों का करेंगे स्वागत, हेलीकॉप्टर से होगी पुष्प वर्षा

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कांवड़ मेले की व्यवस्थाएं देखने आज बुधवार को हरिद्वार पहुंचेंगे। डामकोठी के निकट ओमपुल गंगा घाट पर सुबह 10 बजे कांवड़ियों के स्वागत कार्यक्रम में शामिल होंगे (CM Dhami will welcome Kanwariyas in Haridwar today)।

जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय ने डामकोठी के निकट गंगा घाट पर प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि कांवड़ मेला हमेशा से दो चरणों में होता है। पहले चरण में यात्रा थोड़ी धीमी रहती है। पंचक समाप्त होने के बाद अब डाक कांवड़ शुरू हो जाएगी, जिसमें ज्यादा संख्या में श्रद्धालु आते हैं। श्रद्धालुओं के लिए स्वच्छ पेयजल, मेडिकल की सुविधा, कांवड़ पटरी पर पथ प्रकाश की व्यवस्था, कांवड़ मार्ग दुरुस्त करने और शौचालयों की समुचित व्यवस्थाएं की गई हैं।

डीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से हरिद्वार पहुंचेंगे (CM Dhami will welcome Kanwariyas in Haridwar today)। उनका हेलीकॉप्टर भल्ला इंटर कॉलेज में लैंड करेगा। भल्ला इंटर कॉलेज से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सीधे डामकोठी जाएगे, जहां पहले से उनका एक कार्यक्रम प्रस्तावित है। कांवड़ मेले में ड्यूटी पर लगे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो, इसके लिए सीएम ने वीआईपी लोगों के आने पर पूरी तरह से रोक लगाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। डीएम ने बताया कि हरिद्वार में जैसे ही कांवड़ियों की संख्या बढे़गी तो उन पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा भी की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!