कोरोना संक्रमित cricketer सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, जानिए ट्वीट में क्या बोले फैन्स से

मुंबई। कोरोना से संक्रमित पूर्व भारतीय क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने यह फैसला बेहद सावधानी बरतने के चलते लिया है तथा उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही अपने घर लौटेंगे।
इस बात की जानकारी सचिन ने खुद दी है। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट में कहा, “ डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मैं जल्द ही स्वस्थ होकर अस्पताल से लौटूंगा। आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं, इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।“
सचिन ने साथ ही भारत की दो अप्रैल 2०21 को विश्व कप जीतने की दसवीं वर्षगांठ के अवसर पर सभी भारतीयों और अपने टीम साथियों को शुभकामनाएं दी। सचिन का यह छठा और आखिरी विश्व कप था।
उल्लेखनीय है कि 47 वर्षीय सचिन गत 27 मार्च को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे और इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुई रोेड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-2० टूर्नामेंट में सचिन की अगुवाई में भारत चैंपियन बना था। भारत ने फाइनल में श्रीलंका को पराजित किया था। उसके एक सप्ताह बाद सचिन ने सोशल मीडिया के जरिए अपना प्रशंसकों को बताया कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें इसके हल्के लक्षण हैं। रायपुर टूनार्मेंट से सचिन के अलावा युसूफ पठान, इरफान पठान और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि ये तीनों होम क्वारंटीन में हैं।
सचिन ने 2०13 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का समापन 1०० अंतरराष्ट्रीय शतकों, 34357 रनों और विश्व कप विजेता पदक के साथ किया था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*