Covid curfew : व्यापारियों ने उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हिर्देश के आवास पर बजाया शंख, धरना भी दिया। जानिए क्यों

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल द्वारा आज प्रांतीय नेतृत्व के आव्हान पर व्यापारियों ने बाजार ख़ोलने की मांग को लेकर पूरे प्रदेश के विधायकों के आवास पर धरना प्रदर्शन किया। हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हिर्देश के आवास पर धरना-प्रदर्शन किया और सरकार को जगाने के लिए शंखनाद भी किया। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक व सरकार के प्रवक्ता सुबोध उनियाल को फोन करके बाजार खोलने की मांग की।

आज प्रांतीय अध्यक्ष नवीन वर्मा, मुख्य चुनाव अधिकारी प्रमोद गोयल, जिलाध्यक्ष विपिन गुप्ता के नेतृत्व में तमाम व्यापारी विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हिर्देश के आवास पर पहुंचे और धरना देकर बैठ गए। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि नयी एसओपी में पूरा बाजार नहीं खोला गया तो आज से आंदोलन का शंखनाद कर दिया गया है। जिसमें क्रमवद्ध तरीके से कोविड-19 के सुरक्षा उपायों के साथ सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन चलाया जाएगा।
प्रदेश अध्यक्ष नवीन वर्मा ने कहा कि अब व्यापारियों का धैर्य जवाब दे रहा है। कर्मचारियों को वेतन देने से लेकर अपने परिवार, बिजली, पानी, जीएसटी आदि की समस्याओं का अंबार लगता जा रहा है, यदि वैसे ही मरना होगा तो व्यापारी वर्ग कमजोर नहीं है संघर्ष करके ही सरकार की नींव से नींव हिला देगा। नेता प्रतिपक्ष द्वारा दूरभाष पर कोविड प्रभारी सुबोध उनियाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक जी को व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराते हुए तुरंत समाधान की बात कही।

आज के धरना प्रदर्शन में जिला महामंत्री हर्ष वर्धन पांडे, जिला उपाध्यक्ष लाला जायसवाल, जिला कोषाध्यक्ष मुरली मनोहर मुलानी, जिला संरक्षक अब्दुल कवि,अरविंद चौहान, फरहत रऊफ,आलू फल आढ़ती एसोसिएशन के प्रचार मन्त्री चरण जीत सिंह बिंद्रा,महिला प्रकोष्ठ महामंत्री उर्वशी बोरा,महानगर अध्यक्ष योगेश शर्मा,महानगर महामंत्री मनोज जायसवाल, युवा महानगर अध्यक्ष पवन वर्मा,कौशलेंद्र भट्ट, संदीप गुप्ता, गौरव गुप्ता, संदीप सक्सेना,सहित अनेक व्यापारी प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*