spot_img

बच्ची से रेप के आरोप में फंसा यह क्रिकेटर, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर यासिर शाह (Cricketer Yasir Shah) बड़ी मुसीबत में फंसते दिख रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेटर और उनके दोस्त पर 14 साल की बच्ची से रेप और उसे धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अब बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराने की तैयारी में है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले को लेकर हालांकि अब तक क्रिकेटर या पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, यासिर शाह (Cricketer Yasir Shah) के दोस्त फरहान ने एक 14 साल की बच्ची से रेप किया और उसका एक वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसने बच्ची की बात यासिर से कराई। एफआईआर के अनुसार, यासिर ने बच्ची को धमकी दी और चुप रहने को कहा। इतना ही नहीं, यासिर (Cricketer Yasir Shah) ने बच्ची पर अपने दोस्त फरहान से शादी करने का दबाव भी बनाया।

35 साल के यासिर शाह (Cricketer Yasir Shah) पाकिस्तान की ओर से 46 टेस्ट खेल चुके हैं और 31 की औसत से 235 विकेट झटके हैं। 16 बार 5 और 3 बार 10 विकेट लेने का कारनामा किया है। 41 रन देकर 8 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन है।

बाबर आजम पर भी लग चुके हैं आरोप

यासिर शाह से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर रेप के आरोप लगे थे। इसके अलावा कई अन्य क्रिकेटर भी इस तरह के आरोप में फंस चुके हैं। लेकिन बाबर पर आरोप साबित नहीं हुए थे। चोट के कारण यासिर शाह पिछले दिनों बांग्लादेश के दौरे पर नहीं गए थे। पाक ने टेस्ट सीरीज पर 2-0 से कब्जा किया था।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles