spot_img

क्रूरता : परिवार के 4 सदस्यों को फांसी पर लटकाया, फिर बम से उड़ा दिया पूरा घर

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। बिहार के गया जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने क्रूर और दिलदहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया हैं। यहां नक्सलियों ने एक ही परिवार के चार लोगों को फांसी पर लटका कर मार डाला। यही नहीं, नक्सलियों ने उनके घर को भी बम रखकर उड़ा दिया। नक्सलियों (Naxalites) ने इस क्रूर वारदात को अंजाम देने के बाद पर्चा भी छोड़ा। यह घटना शनिवार की बताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मामला गया ज़िला मुख्यालय से 70 किमी दूर अतिनक्सल प्रभावित क्षेत्र डुमरिया थाना क्षेत्र के मोनबार गांव का है। इस गांव के निवासी सरजू सिंह भोक्ता के घर को नक्सलियों (Naxalites) ने देर रात बम लगाकर उड़ा दिया, जबकि सरजू भोक्ता के दो बेटे सतेंदर सिंह भोक्ता और महेन्दर सिंह भोक्ता व उनकी पत्नियों को फांसी पर लटका दिया। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पर्चा भी चिपकाया।

पर्चा छोड़कर बोले- ले लिया बदला

वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सलियों (Naxalites) ने मौके पर छोड़े गए पर्चे में कहा है कि षडयंत्र के तहत 4 नक्सलियों को पूर्व में ज़हर देकर मार दिया गया था। वे एनकाउंटर में नहीं मारे गए थे। षडयंत्र व जहर खिलाकर अर्धसैनिक बल की कोबरा टीम द्वारा हत्या करवाने वालों को फांसी दी है। नक्सलियों (Naxalites) ने पर्चे में अपने चार साथियों-अमरेश कुमार, सीता कुमार, शिवपूजन कुमार और उदय कुमार- के मारे जाने का जिक्र किया है।

एक वर्ष पूर्व हुई थी घटना

नक्सलियों (Naxalites) ने जिस घटना का बदला लेने की बात पर्चे में लिखी है, वह एक वर्ष पूर्व की है, जब गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र के मोनबार गांव में पुलिस ने एनकाउंटर में 4 नक्सलियों को मार गिराया था। उक्त घटना को नक्सलियों के अन्य नेताओं ने फर्जी बताया था। नक्सली नेताओं का कहना था कि जिस घर में नक्सली (Naxalites) ठहरे थे, उस घर के लोगों ने पुलिस से मिलकर पहले खाने में जहर देकर चारों को मार दिया और फिर पुलिस को बुलाकर झूठा एनकाउंटर करवाया। इसी के विरोध में बीती रात की घटना को अंजाम दिया गया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles