spot_img

अल्माेड़ा में बच्चों के साथ क्रूरता, लीसा निकाल रहे लोगों ने डरा धमकाकर किया ऐसा काम, कई की आंखें हुईं खराब

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा। जिले में मासूम बच्चों के साथ क्रूरता की घटना सामने आई है। स्याल्दे तहसील क्षेत्र में ग्राम पंचायत टिटरी में 5 मासूम बच्चों की छोटी सी शरारत पर उनके सिर पर लीसा डाल दिया गया (Lisa was put on the children heads)। इससे इन बच्चों की आंखें सूज गईं। ये बच्चे जंगल में गाय- भैस चराने गए थे। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आरोप लीसा निकालने वाले ठेकेदार के कर्मचारियों पर लगा है।

बताया जा रहा है कि अपनी गायों और बैलों को चराने जंगल गए बच्चों ने शरारत में लीसा ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा निकाले जा रहे लीसा के कुप्पों को फेंक दिया था। इतनी सी बात पर लीसा ठेकेदार के कर्मचारी भड़क गए और बच्चों को पकड़कर लीसा डीपो ले गए। वहां उन्होंने पहले तो उनके नाम और पहचान पूछी और फिर उन्हें लीसा के कुप्पे देकर अपने अपने सिर पर डालने को कहा (Lisa was put on the children heads)। इस क्रूर कृत्य को करते हुए वे बच्चों को लगातार धमका रहे थे। इस घिनौने कृत्य का वीडियो भी स्वयं लीसा कर्मचारी ने बनाया है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि 5 मासूम बच्चों को किस तरह धमकाया जा रहा है। वहीं, बच्चे भी सिर पर लीसा डालते हुए बोल रहे हैं कि उनकी आंखों में जलन हो रही है। वायरल वीडियो के कर्मियों पर अभी तक किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बताया जा रहा है लीसा के कारण कुछ बच्चों की आंख पर सूजन भी आ गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!