spot_img

36 वर्षीय विधायक ने 19 वर्षीय छात्रा से रचाई शादी, मंदिर के पुजारी की बेटी है छात्रा। पिता ने उठाया यह खौफनाक कदम

न्यूज जंक्शन 24, चेन्नई।

एक तरफ जहां हाथरस कांड के सहारे कुछ तत्व दलित-सवर्ण के बीच खाई पैदा कर रहे हैं, वहीं तमिलनाडु में कल्लाकुरीची विधानसभा सीट से 36 वर्षीय दलित विधायक ए प्रभु ने 19 वर्षीय छात्रा से विवाह कर लिया। जो सोशल मीडिया पर सर्वाधिक सुर्खियों में है। हालांकि छात्रा के पिता जो एक मंदिर के पुजारी हैं, वह इस शादी से नाखुश बताए जा रहे हैं। उनका आरोप है कि विधायक ने उनकी लड़की को गुमराह करके शादी कर ली है। काफी परेशान छात्रा के पिता ने आत्महत्या करने का कदम उठाया, जिसे पुलिस ने फेल कर दिया। पुलिस ने पिता के आत्महत्या जैसा कदम उठाने के लिए मुकदमा दर्ज कर दिया है।
पिता स्वामिनाथन का कहना है कि वह दलित-ब्राह्मण के फर्क के चलते विरोध नहीं कर रहे हैं, बलिक विधायक की उम्र और उनकी बेटी की उम्र में आधी का अंतर है। जिस वजह से उन्हें आपत्ति है।
इधर विधायक प्रभु का कहना है कि कोई गुमराह नहीं किया गया है। हम लोगों ने प्यार किया है। शादी से पहले हमने पिता से सबकुछ कह दिया था लेकिन वह मानने को तैयार ही नहीं हुए। लेकिन उनसे वह नाखुश नहीं हैं। उनके ससुर उन्हें काफी समय से जानते हैं, उनकी जीत के लिए उन्होंने भगवान से बहुत प्रार्थना की थी। वो उनके लिए पिता ही हैं। देर-सवेर वह जरूर मान जाएंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!