KBC की हॉट सीट पर बैठेंगी चंपावत की डा. नेहा बाठला, पूरा करेंगी ससुर का सपना, करोड़पति बनने के लिए करेंगी सवालों का सामना

232
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। चम्पावत जिले में एक से एक प्रतिभाएं निकलकर सामने आ रही हैं। यहां के पवनदीप राजन के इंडियन आइडल बनने के बाद अब चंपावत की ही पशु चिकित्सक डाॅ. नेहा बाठला भी जल्द ही टीवी पर नजर आने वाली हैं। वह जल्द ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी की हॉट सीट पर बैठी नजर आएंगी। 23 अगस्त से शुरू होने वाले इस शो के पहले ही दिन डाॅ. नेहा करोड़पति बनने के लिए सवालों के जवाब देती नजर आएंगी।

नैनीताल जनपद के रामनगर की रहने वाली डाॅ. नेहा बाठला चम्पावत के सिप्टी स्थित पशु चिकित्सालय में तैनात हैं। पति डाॅ. राहुल जोशी भी जनपद के नरियालगांव स्थित पशु प्रजनन केंद्र में हैं। डाॅ. नेहा बताती है,  उनके ससुर प्रदीप जोशी कौन बनेगा करोड़पति शो में जाने के’ लिए शुरू से ही प्रयासरत हैं लेकिन आज तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। उनकी प्रेरणा पर मैंने भी इस बार केबीसी में अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद दस सवालों का जवाब दिया तो मेरा सेलेक्शन ऑनलाइन टेस्ट के लिए हुआ। जिसमें पास होने के बाद अब मुझे मुंबई बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि मैं सिर्फ अपने ससुर का सपना पूरा करने के लिए केबीसी में जा रही हूं। 23 अगस्त को शो का पहला एपीसोड प्रसारित होगा। उसमें मैं शो के होस्ट अभिनेता अमिताब बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठूंगी। मैं यह सोच-सोच कर ही काफी आनंदित हो रही हूं। मैं अपने साथ पति व ससुर को भी साथ ले जाऊंगी।’ उनके चयन से क्षेत्र में काफी खुशी का माहौल है। सभी लोग उन्हें केबीसी में जीतने के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।