spot_img

नशे में धुत पुलिस सिपाही ने अपनी कार से एक के बाद एक 6 लोगाें को रौंदा, मचा हड़कंप, गोली चालने के मामले में हो चुका है सस्पेंड

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में एक पुलिसकर्मी ने अपनी निजी कार से करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया (Drunk police constable trampled 6 people with his car), हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई, लेकिन कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस के अनुसार लोगों को रौंदने वाले पुलिसकर्मी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उसका मेडिकल कराकर उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, ऊधम सिंह नगर मुख्यालय रुद्रपुर की एडीटीएफ टीम में तैनात रहे पुलिस कांस्टेबल विनोद कन्याल ने कल दोपहर शराब के नशे में शहर के भूरारानी रोड पर अपनी निजी कार स्विफ्ट डिजायर से करीब आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया (Drunk police constable trampled 6 people with his car), जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही विनोद कन्याल को बीते दिनों गोली चलाने के एक मामले में सस्पेंड किया जा चुका है। साथ ही उसका तबादला पिथौरागढ़ किया जा चुका है, उसे पुलिस लाइन रुद्रपुर से रिलीव भी किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि घायलों व उनके परिजनों की ओर से अगर पुलिस को तहरीर दी जाती है तो उस मामले में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने भी साफ तौर पर कहा है कि छह पुलिसकर्मी शराब के नशे में धुत था जिसके चलते इसने इस घटना को अंजाम दिया है। वहीं पीड़ित पक्षों की तहरीर के आधार पर पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है साथ ही इसका मेडिकल भी करा दिया गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!