हरदा ने बताया क्यों चुनी रामनगर सीट, रणजीत रावत को लेकर भी कह दी बड़ी बात

225
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कांग्रेस में टिकटों को लेकर घमासान बड़ी तेज हो गई है। कई वरिष्ठ आैर पुराने नेता भी टिकट न मिलने पर बगावत पर उतर आए हैं। इसे लेकर नैनीताल जिले की रामनगर सीट सबसे ज्यादा चर्चित है। यहां से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Ex CM harish Rawat) को उम्मीदवार बनाया है, जिसके बाद से ही यहां से टिकट मिलने की आस लगाए बैठे पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रणजीत रावत नाराज चल रहे हैं। चर्चा ये भी है कि वे पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय ही मैदान में उतरकर हरीश रावत (Ex CM harish Rawat) को टक्कर देंगे।

इन सबके बीच हरीश रावत (Ex CM harish Rawat) ने बयान दिया है। हरीश रावत ने किसी भी मतभेद से इनकार करते हुए कहा कि रणजीत रावत पार्टी के बड़े नेता हैं। वह पार्टी के लिए ही काम करेंगे। किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। रणजीत रावत हमारे भाई हैं। वह जीवनपर्यंत एक जमीनी कार्यकर्ता रहे हैं। साथ ही हमारे सहयोगी भी रहे हैं। वर्तमान में पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। ऐसे में पार्टी उनकी बात का जरूर संज्ञान लेगी। हरीश रावत ने कहा उनके लिए रामनगर राजनीति की भूमि रही है, जहां के गलियारों में उन्होंने राजनीतिक अनुभव लिया है। यही नहीं, उनके राजनीतिक गुरु भी रामनगर की धरती पर ही रहे हैं। मुझे मौका मिला है कि मैं अपने गुरु भूमि की सेवा कर सकूं।

यह भी पढ़ें 👉  ‌पीएचडी धांधली और एचओडी घोटाले की जांच को लेकर छात्रों का हंगामा, विवि की छत पर चढ़े
28 जनवरी को करेंगे नामांकन

हरीश रावत (Ex CM harish Rawat) 28 जनवरी को रामनगर सीट से नामांकन करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया से दी। उन्होंने कहा 27 जनवरी को वह रामनगर पहुंचेंगे, जहां सभी का आशीर्वाद लेकर कुछ स्थानों पर पदयात्रा करेंगे। रामनगर की जनता पर मुझे पूरा विश्वास है कि आप सबका सहयोग, समर्थन और अपना अमूल्य मत हमें प्रदान करेंगे। नामांकन की पुण्य घड़ी में आप सब से आशीर्वाद की कामना करता हूं। 28 जनवरी को एसडीएम कार्यालय रामनगर में नामांकन दाखिल करूंगा।

यह भी पढ़ें 👉  गुफा में पड़ा मिला लापता वृद्ध का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  पीसीएस प्री परीक्षा की तिथि जारी, 14 भर्ती परीक्षाओं को लेकर आई यह अपडेट

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।