बुरे फंसे : सुप्रसिद्ध सीरियल ब्रह्मराक्षस और बेपनाह प्यार के अभिनेता पर्ल पुरी गिरफ्तार, समर्थन में उतरीं अभिनेत्रियां। पढ़िये यह मामला

 

मुंबई : नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में टीवी अभिनेता पर्ल पुरी को शुक्रवार की रात मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उधर, निर्माता एकता कपूर समेत कई फिल्मी हस्तियां पर्ल के समर्थन में उतरी आई हैं।
एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि टीवी सीरियल नागिन 3, बेपनाह प्यार व ब्रह्मराक्षस 2 में काम कर चुके 31 वर्षीय अभिनेता पर्ल के खिलाफ नाबालिग पीडि़ता व उसके परिवार की शिकायत पर वसई के वालिव थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। पर्ल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की धारा 376 (दुष्कर्म) व प्रोटेक्शन आफ चिल्ड्रेन फ्राम सेक्सुअल आफेंसेज (पोक्सो) एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।
उधर, मशहूर निर्माता एकता कपूर, अभिनेत्री अनिता हसनंदानी व क्रिस्टल डीसूजा समेत कई फिल्मी हस्तियां अभिनेता पर्ल पुरी के समर्थन में उतर आई हैं। एकता ने लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि पर्ल को बच्ची के पिता द्वारा गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। उन्होंने लिखा, ‘क्या मैं बच्चों का शोषण करने वाले का समर्थन करूंगी… या किसी प्रकार का शोषण करने वाले का? लेकिन, पिछली रात से अब तक जो मैंने देखा वह विकृत मानवता की निकृष्टतम सीमा है।Ó नागिन 3 की निर्माता रहीं एकता ने दावा किया, ‘नाबालिग की मां ने मुझसे कहा था कि पर्ल निर्दोष है। उसके पति बच्चे को आगे करते हुए साबित करना चाहते हैं कि काम करने वाली मां अपने बच्चे का खयाल नहीं रख सकती।Ó अभिनेता शालीन भनोट व सुरभि ज्योति ने पर्ल को अच्छा इंसान बताया है। अभिनेत्री अस्मिता सूद ने कहा कि उम्मीद है कि सक्षम प्राधिकार न्याय प्रदान करेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*