spot_img

टैंकर से भिड़कर बस में लगी आग, 8 जिंदा जले, जानें कहां का है मामला

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। राजस्थान में बुधवार को बड़ा हादसा (Fire in bus) हो गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हैं। इन सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा बाड़मेर जिले में बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुआ।

बुधवार को एक निजी बस बालोतरा से निकली थी और जोधपुर जा रही थी। जब यह बस बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर पहुंची तो टैंकर से उसकी की जबरदस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि टैंकर और बस में आग (Fire in bus) लग गई, जिससे 8 लोग जिंदा जल गए। बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग घायल भी हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि हादसे (Fire in bus) में 8 लोगों की मौत हुई है। घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बस में सवार थे 25 लोग

जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय बस में 25 लोग सवार थे। टक्कर होते ही बस में आग (Fire in bus) लग गई। इससे लोग उसी में फंस गए और अफरातफरी व चीख- पुकार मच गई। इस बीच कुछ लोग खिड़की तोड़कर बाहर निकल आए, मगर कई अंदर ही फंसे रहे गए और आग ने उन्हें घेर लिया। हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 10 लोगों को बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक, हादसे के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया है, जिसको देखते हुए भारी पुलिसबल तैनात किया गया है।

गलत दिशा से आ रहा था टैंकर

बस में सवार यात्री ने बताया कि बस बालोतरा से करीब 10 बजे रवाना हुई थी। हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे टैँकर ने बस को टक्कर मार दी, इससे उसमें आग (Fire in bus) लग गई और पूरी बस खाक हो गई।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles