कांग्रेसियों का राजभवन कूच, यादव, प्रीतम, हरीश रावत समेत कई गिरफ्तार।

153
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून।

मुख्यमंत्री के खिलाफ़ हाई कोर्ट से सीबीआई जांच के आदेश पर कांग्रेसियों को सत्तापक्ष के खिलाफ एक मुद्दा मिल गया। गुरुवार को कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग को लेकर देहरादून राजभवन कूच किया। जिसमें कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसमें प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत कई दिग्गज नेता शामिल रहे।
आपको बता दें हाई कोर्ट द्वारा त्रिवेंद्र सरकार की सीबीआई जांच कराने के आदेश के बाद कांग्रेस मुखर हो गई है। आज प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने एकजुटता दिखाते हुए राजभवन कूच का ऐलान किया था और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस्तीफे की मांग की थी। इस दौरान राजभवन कूच करने जा रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर राजभवन से पहले रोक दिया। जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ तीखी झड़पें हुई इस दौरान कांग्रेसी काफी उत्तेजित नजर आए।
जब मामला नहीं संभला तो पुलिस ने पूर्व सीएम हरीश रावत समेत कई कांग्रेसी दिग्गजों को हिरासत में ले लिया है। जिसमें पूर्व विधायक रंजीत रावत, पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ आदि शामिल हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात