भाजपा पार्षद प्रकाश धामी की हत्या करने वाला मुख्य षणयंत्रकारी गिरफ्तार, परेशान हो यहां किया सरेंडर।

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर।

रुद्रपुर नगर निगम के भाजपा पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड के मुख्य षणयंत्रकारी पूर्व सभासद राजेश गंगवार ने आखिरकार सरेंडर कर ही दिया। पुलिस ने इन अभियुक्तों के घरों पर कुर्की के नोटिस चस्पा कर दिए थे।
12 अक्टूबर को भाजपा पार्षद प्रकाश धामी की घर से बाहर बुलाकर गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। तब से पुलिस इन हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए उप्र समेत कई स्थानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी। एक आरोपित पकड़े जाने के बाद सभी का पता चल गया। जिसमें पूर्व सभासद राजेश गंगवार का नाम मुख्य षणयंत्रकारी के रूप में सामने आया। तभी से पुलिस इसके पीछे पड़ी थी। राजेश गंगवार ने पुलिस से बचने के लिए काफी प्रयास किये। हाई कोर्ट जाने के लिए भी काफी हाथ-पैर मारे। लेकिन सफल नहीं हो सका।
ऐसे में उसको बचाव के सभी रास्ते बंद दिखे। बताते हैं कि राजेश ने शनिवार देर रात काशीपुर में नाटकीय ढंग से सरेंडर कर दिया, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि पुलिस ने राजेश गंगवार और उसके भाई अनु गंगवार के गिरफ्तारी के लिए कोर्ट से एनबीडब्ल्यू लेने के बाद उनके घर पर कुर्की का नोटिस भी चस्पा कर दिया था, इससे भी राजेश पर गिरफ्तारी का दवाब लगातार बढ़ता गया।फिलहाल पार्षद प्रकाश धामी हत्याकांड के मामले में पुलिस ने कुल 7 हत्या आरोपियों में से अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*