spot_img

सलमान खुर्शीद के घर फायरिंग व आगजनी करने वाले चार आराेपी गिरफ्तार

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नैनीताल जिले के रामगढ़ ब्लॉक के प्यूड़ा स्थित कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के कॉटेज (salman khurshid house) में तोड़फोड़, आगजनी और फायरिंग करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में गठित भवाली, भीमताल और मुक्तेश्वर पुलिस की टीमें अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रहीं हैं।

वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी चंदन सिंह लोदियाल, उमेश मेहता, किशना सिंह बिष्ट और राजकुमार मेहता को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से अवैध पिस्टल और मैगजीन बरामद हुई है।

पिछले दिनों भाजपा से जुड़े लोगों ने सलमान खुर्शीद की किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ में हिंदुओं के लिए की गई टिप्पणी से नाराज होकर उनके रामगढ़ के सतखोल प्यूड़ा में स्थित कॉटेज (salman khurshid house) के शीशे तोड़ दिए और घर के दरवाजे पर आग लगा दी थी। पुलिस ने केयरटेकर सुंंदर लाल की तहरीर पर राकेश कपिल समेत 20 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने कॉटेज (salman khurshid house) में घटना को अंजाम देने वाले लोगों की वायरल वीडियो के आधार पर पहचान की है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

केयरटेकर समेत कई के दर्ज किए बयान 

प्यूड़ा में सलमान खुर्शीद के कॉटेज (salman khurshid house) में हुई घटना के बाद पुलिस ने गवाहों के बयान दर्ज कर रही है। केयरटेकर सुंदर लाल और उसके परिजनों के साथ ही अन्य लोगों की के बयान भी पुलिस ने दर्ज किए हैं। इधर, सलमान खुर्शीद के कॉटेज में आगजनी, तोड़फोड़ और फायरिंग के बाद क्षतिग्रस्त दरवाजों और खिड़कियों को सही करने का काम गुरुवार से शुरू कर दिया गया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles