कोटाबाग के रिसार्ट में गाजियाबाद के पर्यटक की मौत, सामने आई ये वजह

187
#
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कोटाबाग के एक निजी रिसॉर्ट में गाजियाबाद से आए एक सैलानी की मौत हो गई है (Ghaziabad tourist dies in Kotabag resort)। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

गाजियाबाद से 6 लोगों का ग्रुप उत्तराखंड घूमने आया था। ये लोग कोटाबाग के एक निजी रिसॉर्ट में ठहरे थे। बीते दिन ग्रुप के एक सदस्य विपिन शर्मा की तबीयत अचानक खराब हो गई। आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया, जहां विपिन शर्मा ने दम तोड़ दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ऋषभ जोशी ने बताया कि विपिन शर्मा के अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उनकी हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी (Ghaziabad tourist dies in Kotabag resort)।

यह भी पढ़ें 👉  बकरी का पैसा न देना बना हत्या की वजह, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि विपिन शर्मा के साथियों ने पहले उसे प्राथमिक उपचार के लिए निजी मेडिकल स्टोर से दवाइयां लाकर दी थीं। जिसके बाद भी तबीयत न सुधरने पर वे उन्हें हॉस्पिटल लाए थे। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान गंगा नदी की धारा में बहा विदेशी पर्यटक, रेस्क्यू अभियान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।