केबीसी की हॉटसीट पर बैठेंगे हल्द्वानी के प्रशांत, लेंगे अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू

562
# Prashant sharma Haldwani KBC
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। सोनी टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति फिर से शुरू हो गया है और इस बार इस शो की हॉट सीट पर हल्द्वानी के प्रशांत शर्मा भी दिखेंगे (Prashant sharma of Haldwani in KBC) । प्रशांत आम्रपाली संस्थान में होटल मैनेजमेंट के डीन हैं और मूल रूप से आगरा के रहने वाले हैं। इस शो का प्रोमो जारी हो गया है, जिसके मुताबिक, प्रशांत शर्मा बुधवार और गुरुवार काे प्रसारित होने वाले शो में टीवी पर दिखेंगे।

इंस्टाग्राम पर जारी प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रशांत बिग बी से सवाल करते हैं कि- एक होटल की नौकरी है सर। एक गेस्ट होटल का सामान लेकर जा रहा है। तब आप क्या करिएगा? इस पर बिग बी का जवाब आता है, चम्मच, कांटा, तकिया-वकिया सब जा रहा होगा। उसको बोलेंगे, आपस में बांट लेंगे। इसके साथ वह तेजी से हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हत्या मामले में पुलिस को चकमा दे रहा था शातिर, इस तरह पकड़ा

इस बारे में प्रशांत (Prashant sharma of Haldwani in KBC)  का कहना है कि वह वर्ष 2000 से ही वह इस शो में जाने की तैयारी कर रहे थे, अब मौका मिला है। मुझे इस शो को करने में बहुत मजा आया। खासकर अमिताभ बच्चन के सामने बात करने का मौका बहुत मजेदार रहा। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वह शो में कितने रुपये जीतते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, शव बरामद

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।