spot_img

लड़कों को छेड़ती हैं लड़कियां, डामर, रसगुल्ला, लल्ला कहकर चिढ़ातीं हैं, छात्राें ने प्राचार्य को लिखा पत्र

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है जो औरैया जिले का जवाहर नवोदय विद्यालय का है। मामला कक्षा सात की लड़कियों द्वारा सहपाठी छात्रों को रसगुल्ला और डामर नाम से चिढ़ाए जाने का था (Girls tease boys)। इस मामले में छात्रों ने प्राचार्य को पत्र लिखकर मांग रखी कि छात्राएं माफी मांगें। पत्र वायरल होने पर प्राचार्य ने शिक्षकों से स्पष्टीकरण तलब किया है।

तैयापुर जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों का एक पत्र ट्विटर पर जमकर वायरल हुआ। प्राचार्य को संबोधित पत्र में लिखा है कि हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं। हम लोगों को सहपाठी छात्राएं डामर, रसगुल्ला, लल्ला व पागल के नामों से पुकारती हैं (Girls tease boys)। लड़कियां कक्षा में शोर मचाकर गाना गाती हैं और डायलॉग बाजी भी करतीं हैं। पत्र में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं। यह पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नवोदय विद्यालय तैयापुर के प्राचार्य डॉ. संजीव गुप्ता ने बताया कि उन्हें पत्र के बारे में वायरल (Girls tease boys) होने के बाद जानकारी मिली है। यह मामला दो माह पुराना है, तब छात्रों की शिकायत पर हॉस्टल वार्डन रितु नंदी, क्लास टीचर बसंत लाल, काउंसलर असद व चांद बीबी ने छात्र छात्राओं की काउंसलिंग कर मामला समाप्त कर दिया था। उस समय न तो उनके पास छात्र आए और न ही स्कूल के स्टाफ ने ही जानकारी दी। मंगलवार को कई स्थानों से फोन आने पर जानकारी मिली तो वार्डन, क्लास टीचर एवं काउंसलरों से स्पष्टीकरण मांगा गया है कि आखिरकार उन्हें इस घटना (Girls tease boys) से अवगत क्यों नहीं कराया गया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!