यू-ट्यूब पर छाई हल्द्वानी की बेटी पूजा, जीता सिल्वर प्ले बटन अवार्ड। जानिए कैसे पाई सफलता

423
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी।

यू-ट्यूब चैनल ‘लव स्टोरी’ की सुपर स्टार और हलद्वानी की बेटी पूजा चौहान ने यू-ट्यूब पर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। इस पर उनको यू-टयूब ने सिल्वर प्ले बटन अवार्ड से नवाजा है। यह उनको दिल्ली में हजारों लोगों के बीच दिया जाना था, लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते दिल्ली न बुलाकर हल्द्वानी में ही उनको यह सम्मान दिया गया।
हल्द्वानी के आवास विकास कालोनी निवासी पूजा पूरन सिंह बिष्ट की बेटी हैं। बचपन से ही जबरदस्त हुनर रखने वाली पूजा ने अपनी कला को इस तरह तरासा कि कुमाऊं में वह युवाओं के लिए प्रेरणास्पद बन रहीं हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत और लगन के दम पर ‘लव-स्टोरी’ यू-ट्यूब चैनल बनाया। पूजा बताती हैं कि करीब डेढ़ साल से वह इस चैनल पर शूटिंग कर रही हैं। इसको देशभर में बहुत ज्यादा पसंद किया गया हैं। इसको मिले 5 मिलियन व्यूज और 2 लाख सब्सक्राइबर इसकी लोकप्रियता सिद्ध करते हैं। जिसकी बदौलत यू-ट्यूब ने उनको सिलबर प्ले बटन अवार्ड से सम्मानित किया है। यह सम्मान दिल्ली में दिया जाना था। लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते उनको हल्द्वानी में ही दिया गया।
पूजा सम्मान पाकर बहुत गदगद हैं। उनका कहना है कि यह अवार्ड पाने वाली हल्द्वानी में वह पहली हैं। इस अवार्ड ने सिद्ध कर दिया है कि लगन कभी बेकार नहीं जाती। इससे उनका आत्मविश्वास इस कदर बढ़ गया है कि अब उनका अगला लक्ष्य गोल्ड प्ले बटन अवार्ड है, जिसे वह इसी मेहनत के दम पर हासिल कर लेंगी।