हरक सिंह रावत की भाजपा में होगी वापसी! सुबोध उनियाल ने दिया बड़ा बयान

189
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड के कद्दावर नेता हरक सिंह रावतबिन दिनों बुरे फंस गए है। भाजपा ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है और कांग्रेस से उन्हें ग्रीन सिग्नल नहीं मिल रहा है। ऐसे में चर्चा है कि वो दोबारा से बीजेपी का थामन थाम सकते हैं।इसे लेकर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने बड़ा बयान दिया है।

सुबोध उनियाल ने कहा कि अपनी गलती मानने से कोई छोटा नहीं होता। हरक सिंह रावत की बीजेपी में वापसी का रास्ता केवल हाईकमान ही खोल सकता है। हरक सिंह रावत यदि इसकी पहल करते हैं तो देर आए दुरुस्त आए वाली कहावत को नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  युवती की हत्या मामले में आई बड़ी अपडेट, दरोगा की बेटी निकली मृतका

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल शुक्रवार अपने विधानसभा क्षेत्र नरेंद्र नगर में जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे थे। तभी उनसे हरक सिंह रावत को लेकर सवाल किया गया था। इस दौरान कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि हरक सिंह रावत देर आए दुरुस्त आए वाली कहावत को चरितार्थ कर सकते हैं। गलती पर माफी मांगने से कोई छोटा नहीं होता है। हरक सिंह रावत का निर्णय बेहद ही गलत है। 2016 में हरीश रावत की सरकार के दौरान माफिया हावी था। इसलिए उन्होंने कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामा था। चुनाव के ठीक पहले हरक सिंह रावत का निर्णय बेहद ही गलत रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  आंधी-तूफान ने मचाई तबाही- बाइक में पेड़ गिरने से दो लोगों की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।