देहरादून में बादल फटने से भारी तबाही, बुलडोजर पर चढ़कर निरीक्षण करने पहुंचे सीएम धामी

417
# CM Dhami on a bulldozer
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। रायपुर प्रखंड के सरखेत गांव में बादल फटने से भारी तबाही मची है। कई सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं तो कई जगह पुलों को भी नुकसान पहुंचा है। सात मकान भी क्षतिग्रस्त होने की खबर है। बादल फटने से आए सैलाब से मलबा कई घरों में घुस गया है। ऐसे में नुकसान का जायजा लेने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी प्रभावित इलाके में पहुंचे। रास्ते में भारी मात्रा में पानी भरे होने से वह बुलडोजर पर सवार होकर पहुंचे (CM Dhami on a bulldozer)। उनके साथ कैैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी थे।

यह भी पढ़ें 👉  बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़- उत्तराखंड और उप्र में वारदातें करते थे शातिर, तीन गिरफ्तार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि अभी तक किसी व्यक्ति के मलबे में दबे होने की सूचना नहीं है लेकिन घरों को बड़ा नुकसान पहुंचा है। भारी बारिश के चलते नदियों का जलस्तर भी काफी बढ़ गया है। उन्होंने अधिकारियों को आवागमन को सुचारू करने के लिए शीघ्र वैकल्पिक व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami on a bulldozer) ने कहा कि आपदा प्रभावित क्षेत्रों में प्रशासन की टीमें निरंतर राहत एवं बचाव कार्यों के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं कर रही हैं। सभी विधायक भी अपने क्षेत्रों में हर स्थिति पर निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर हेलीकॉप्टर की आवश्यकता पड़ी तो सेना से भी मदद ली जाएगी। स्टेट के हेलीकॉप्टर को भी आपदा प्रभावित क्षेत्रों के लिए अलर्ट मोड पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  अतिक्रमण पर आयुक्त सख्त- 15 साल पुराने अतिक्रमण को चिन्हित कर 15 दिन में मांगी रिपोर्ट

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।