spot_img

नैनीताल में भीषण हादसा, जियो कंपनी के दो कर्मचारियों समेत तीन की दर्दनाक मौत, फिल्म की शूटिंग को बिहार से आया था एक युवक

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। बीते कुछ समय से प्रदेश में सड़क हादसोें में तेजी से वृद्धि हुई है। दो दिन पहले ही प्रदेश में ही दो हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई थी। इनमें एक हादसा नैनीताल जिले के अोखलकांडा ब्लाक में हुआ था, जिनमें मां-दो बेटों सहित 5 लोगों की मौत हो गई। अब शनिवार रात भी दो हादसे (Horrific accident in Nainital) में तीन लोगों की मौत हो गई। दोनों ही हादसे ज्योलीकोट क्षेत्र में हुए, जब अलग-अलग जगहों पर दो वाहन खाई में जा गिरे। इनमें एक वाहन दूरसंचार कंपनी जियो का था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन घायल हो गए। जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरा हादसा बिहार के एक युवक का था

पुलिस के मुताबिक, जियो कंपनी में कार्यरत रुद्रपुर और हल्द्वानी निवासी कर्मचारी शनिवार देर रात भवाली से काम निपटाकर वापस लौट रहे थे। बेतालघाट निवासी सतपाल आर्य वाहन चला रहा था। वहीं, रुद्रपुर निवासी अजय राणा, पप्पू कश्यप, हल्द्वानी निवासी वीरेंद्र और ओखलकांडा निवासी चंदन बैठे हुए थे। ज्योलीकोट से कुछ आगे एक मोड़ पर रात करीब 12 बजे वाहन गहरी खाई में गिर गया (Horrific accident in Nainital)। आसपास के लोगों ने ज्योलीकोट पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दो घंटे रेस्क्यू अभियान चलाकर घायलों को खाई से बाहर निकाला, जिसके बाद तत्काल पांचों घायलों को आपातकालीन एंबुलेंस से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी पहुंचाया। ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने बताया कि अस्पताल में भर्ती कराने पर पप्पू और चंदन की मौत हो गई, वहीं वीरेंद्र की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया गया। अन्य का इलाज एसटीएच में ही चल रहा है।

फिल्म में काम करने आए युवक भी हादसे का शिकार

ज्योलीकोट क्षेत्र में ही एक अन्य हादसा हुआ, जब 50 फीट गहरी खाई में कार गिर गई। हादसे में बिहार से आए युवक की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया। उसे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान बिहार निवासी अनिल शाह के रूप में हुई है। वहीं, घायल चालक कोटाबाग का सुरेंद्र बिष्ट है। पुलिस के मुताबिक, अनिल शाह नैनीताल में चल रही फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग के लिए आया था।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!